29.1 C
Delhi
HomeLocal newsपूर्णिया : मक्का व्यवसायी वीरू दुग्गड़ के मक्का ट्रक गायब मामले में...

पूर्णिया : मक्का व्यवसायी वीरू दुग्गड़ के मक्का ट्रक गायब मामले में आया नया मोड़

- Advertisement -

पूर्णिया/राजेश कुमार झा। मक्का व्यवसायी वीरू दुग्गड़ के गायब मक्का ट्रक मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस के सामने परत दर परत सच्चाई खुल रही है। सदर थाने की पुलिस ने अब कई और बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि सदर थाने की पुलिस इस मामले का उद्भेदन कर चुकी है लेकिन वीरू दुग्गड़ ने सदर थाने में आपत्ति जताई कि इस मामले में पहले ट्रक मालिक को पीआर बॉन्ड पर क्यों छोड़ा गया। इसके बाद सदर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार धीरज सदा और उसके साले से जब पूछताछ की तो मामला कुछ और ही पता चला। लेकिन पुलिस ने इस मामले में नये ट्रक मालिक धीरज सदा, ट्रांसपोर्टर पप्पू झा एवं खरीदार राजेश कुमार झा सहित पांच लोगों पर नामजद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले में जब पहले ट्रक मालिक को पीआर बॉन्ड पर छोड़ा गया तो उसने बताया कि हमने 2019 में ही ट्रक को धीरज सदा नाम के व्यक्ति को बेच दिया था। इसके बाद जब पुलिस ने मक्का व्यवसायी वीरू दुग्गड़ से ये जानना चाहा कि जब आपको ये पता था कि पहले वाले ट्रक मालिक ने ये ट्रक 2019 में ही धीरज सदा को बेच दिया था तो फिर आपने आपत्ति क्यों जताई।

इससे वीरू दुग्गड़ खुद संदेह के घेरे में आ गए हैं। दूसरी तरफ इस केस के आईओ वरुण झा ने बताया कि मक्का व्यवसायी वीरू दुग्गड़ ने ट्रांसपोर्टर पर केस नहीं दर्ज करने के एवज में ट्रांसपोर्टर से दो लाख रुपये लिये थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने वीरू दुग्गड़ को ट्रांसपोर्टर के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही तो वीरू दुग्गड़ इस बात से मुकर गया। लेकिन, पुलिस ने जब ट्रांसपोर्टर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की तो परत दर परत सच्चाई खुलने लगी।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -