31.1 C
Delhi
HomeLocal newsराणा रणधीर सिंह चौहान ही शिवहर जिला जदयू के संगठन प्रभारी हैं...

राणा रणधीर सिंह चौहान ही शिवहर जिला जदयू के संगठन प्रभारी हैं : विजय विकास

- Advertisement -spot_img

शिवहर/रविशंकर सिंह। जनता दल यूनाइटेड के जिला मुख्य प्रवक्ता विजय विकास ने आज दल के अंदर गलतफहमी को दूर करते हुए साफ किया कि शिवहर जिला जनता दल यूनाइटेड के संगठन प्रभारी जनता दल यूनाइटेड के कर्मठ , जूझारू एवं लोकप्रिय संघर्षशील नेता राणा रणधीर सिंह चौहान ही हैं। और वे अनवरत रूप से पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य करते रहेंगे।

जिला मुख्य प्रवक्ता ने बताया कि कल 24 मई को स्थानीय जनता दल यूनाइटेड कार्यालय परिसर में शिवहर जिला के संगठनात्मक एवं प्रत्येक पंचायत के अध्यक्षों के द्वारा नामित 10 कार्यकर्ताओं की सूची का भौतिक सत्यापन के लिए जो बैठक आहूत की गई थी, उसमे अजय सिंह कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के निर्देश पर पर्यवेक्षक बन कर आए थे। लेकिन प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया पर उन्हें शिवहर जिले का नवमनोनित संगठन प्रभारी का खबर चला दिया गया।

आहत होकर राणा रणधीर सिंह चौहान ने जब प्रदेश अध्यक्ष। उमेश कुशवाहा को अपना त्याग पत्र सौंपने गए तो प्रदेश अध्यक्ष ने उनका इस्तीफा नामंजूर करते हुए उन्हें जिले संगठन प्रभारी के रूप में कार्य करते रहने का निर्देश दिया। साथ ही उनका भ्रम भी दूर किया की अजय सिंह कुशवाहा शिवहर में संगठन प्रभारी के रूप में नहीं बल्कि पर्यवेक्षक बन कर गए थे।
इस बाबत जिला मुख्य प्रवक्ता विजय विकास ने कहा की उनकी बात प्रदेश अध्यक्ष जी से हुई। तदनुसार बयान जारी किया जा रहा है। राणा रणधीर सिंह चौहान एक अच्छे, विचारवान और कार्यकर्ताओं के दुख सुख के साथी रहे हैं , और शिवहर जिला के संगठन को और मजबूत बनायेंगे। विजय विकास ने कहा कि कोई ये गलतफहमी में न रहे को राणा रणधीर सिंह चौहान शिवहर जिला जनता दल यूनाइटेड का संगठन प्रभारी नही है और सभी दल के साथियों को उनके दिए गए मार्गनिर्देशन पर हिंचलकर दल और संगठन को मजबूत करना है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -