39.1 C
Delhi
HomeLocal newsरांची : समन मिलने के बाद अपने पति अभिषेक झा के साथ...

रांची : समन मिलने के बाद अपने पति अभिषेक झा के साथ ईडी कार्यालय पहुंचीं आइएएस पूजा सिंघल

- Advertisement -spot_img

रांची/स्टेट डेस्क। मनरेगा कोष की कथित हेराफेरी से संबंधित मामले में आईएएस पूजा सिंघल की मुश्किलें बढ़ रही हैं। समन मिलने के बाद आज वह अपने पति अभिषेक झा के साथ ईडी कार्यालय पहुंचीं।

विदित हो कि झारखंड राज्य के खूंटी जिले में मनरेगा कोष की कथित हेराफेरी से संबंधित मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गत शनिवार को धन शोधन (निवारण) अधिनियम (पीएमएलए) के तहत एक चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार को गिरफ्तार किया था।

अधिकारियों ने बताया था कि इस मामले में राज्य की खनन सचिव और आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल और अन्य के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। सीए सुमन कुमार को रांची में शाम करीब पांच बजे पीएमएलए के तहत हिरासत में लिया गया था।

ईडी के अधिकारियों के सामने पूजा सिंघल को यह जवाब देना होगा कि उनके उपायुक्त के कार्यकाल में उनके व उनके पति के खाते में 1.43 करोड़ रुपये नकदी कहां से आए थे। वे यह कहकर बच नहीं सकती हैं कि चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन सिंह से उनका संबंध नहीं है, क्योंकि ईडी दस्तावेज में यह खुलासा हो गया है कि आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल ने अपने निजी खाते से 16.57 लाख रुपये चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार सिंह के खाते में स्थानांतरित किया है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -