29.1 C
Delhi
HomeLocal newsभूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन 27 मई को, 500 चुने...

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन 27 मई को, 500 चुने हुए प्रतिनिधि करेंगे शिरकत

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर/ब्रह्मानंद ठाकुर। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का जिलास्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन आगामी 27 मई को भामाशाह द्वार स्थित बीएन प्लाजा के सभागार में होगी। यह निर्णय आज बुधवार को स्थानीय वीवीगंज स्थित पूर्व मंत्री अजीत कुमार के आवास पर संपन्न हुए फ्रंट की जिला कोर कमेटी की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने की।

बैठक में संगठन को सशक्त एवं धारदार बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई। जिसमें आगामी 25 दिसंबर को मुजफ्फरपुर में फ्रंट का महाकुंभ आयोजित करने , जिले के गांव गांव के समाज के लोगों को फ्रंट से जोड़ने, समाज के कमजोर मेधावी छात्रों के लिए फ्री कोचिंग का व्यवस्था करने, समाज के बेरोजगार युवकों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु फ्रंट के अंदर रोजगार सेल गठित करने सहित कई बिंदुओं पर चर्चा के उपरांत सहमति बनी।

इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि फ्रंट की ताकत लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा की फ्रंट ” ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर” तथा “जो हमें सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे” के सिद्धांत पर तेजी से काम कर रहा है। श्री कुमार ने कहा कि फ्रंट के द्वारा शीघ्र ही समाज में नशा पान करने वाले युवा वर्ग से नशा त्यागने के लिए उत्प्रेरित करने का अभियान चलाया जाएगा।

प्रतिनिधि सम्मेलन में 500 चुने हुए प्रतिनिधियों की भागीदारी सुनिश्चित कराने का भी निर्णय लिया गया। बैठक का संचालन फ्रंट के जिला महासचिव रणधीर कुमार सिंह ने किया। बैठक में फ्रंट के कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, धर्मवीर शुक्ला, शांतनु सत्यम तिवारी, अंकेश कुमार ओझा, प्रकाश कुमार, संजय ठाकुर फौजी, अभिषेक कुमार अधिवक्ता, ललन सिंह, पप्पू सिंह, सुमन कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, श्रीकृष्णा, राजकुमार सिंह, सुनील सिंह, अभिषेक कुमार, निखिल कुमार आदि प्रमुख लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -