35.1 C
Delhi
HomeLocal newsरोहतास : दिनारा में अपराधियों ने घात लगाकर की दलित की हत्या

रोहतास : दिनारा में अपराधियों ने घात लगाकर की दलित की हत्या

- Advertisement -spot_img

सासाराम/अरविंद कुमार सिंह। भलुनी गांव में काली मंदिर के पास अपराधियों ने घात लगाकर एक वृद्ध की हत्या कर दी। रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भलुनी गांव निवासी करीब 70 वर्षीय अधेड़ सुरेन्द्र पासवान कही से घर आ रहे थे। इसी दौरान भलुनी गांव में घात लगाकर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर फरार हो गए। सुरेन्द्र पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर दिनारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। इस आपराधिक वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशिभूषण सिंह का कहना है कि भलुनी गांव में घटना घटी है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में पूछताछ कर जांच की जा रही है।

फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। भीम आर्मी ने इस हत्याकांड की आलोचना करते हुए प्रशासन पर दलितों पर अत्याचार एवं हत्या न रोकने का आरोप लगाया है। भीम आर्मी के दिनारा प्रखंड अध्यक्ष कमलेश भारती ने कहा कि वे पीड़ित परिवार के लगातार संपर्क में हैं। भीम आर्मी ने दिनारा प्रखंड कमिटी पीड़ित परिवार को मदद एवं सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -