39.1 C
Delhi
HomeLocal newsरोहतास : पॉलीटेक्निक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

रोहतास : पॉलीटेक्निक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

- Advertisement -spot_img

रोहतास/बीपी प्रतिनिधि। रोहतास जिला के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के डिलियाँ गांव के समीप रविवार की रात्रि अज्ञात हत्यारों ने एक 18 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। मृत युवक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डिलियाँ गाँव के मूल रूप से रहने वाले मुकेश कुमार सिंह पुत्र प्रिंस कुमार बजरंगी के रूप में की गई है।

मृत युवक डेहरी नगर थानाक्षेत्र के डिलियाँ गांव के समीप अपने मकान में अपने माता-पिता के साथ रह कर पढ़ाई किया करता था। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि रविवार को प्रिंस अपने डिलियाँ गांव स्थित मकान में अकेले था। रात्रि करीब 9:00 बजे अज्ञात हत्यारों ने घर में घुसकर प्रिंस की चाकू से गोद गोदकर निर्मम हत्या कर दी।

परिजनों ने बताया कि प्रिंस के पिता मुकेश कुमार सिंह अपने गांव सासाराम मुफस्सिल थानाक्षेत्र जयपुर खेती कराने के लिए गये थे। और प्रिंस की माँ अपने छोटे बेटे को लेकर मायके गई हुई थी। इस कारण प्रिंस उर्फ बजरंगी अपने घर में अकेले था, जिसका बखूबी फायदा उठाते हुए हत्यारों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें…

मृतक प्रिंस जेम्स पॉलिटेक्निक की स्कूल में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई किया करता था। वहीं घटना के बाद डिहरी नगर थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -