10.1 C
Delhi
HomeLocal newsवरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क। वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ अब हमारे बीच नहीं रहे। लंबी बीमारी के चलते सोमवार को उनका निधन हो गया। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक अप्रैल माह के बाद से ही उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही थी और गंभीर हालत में आज उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया था।

दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे समाचार चैनलों के लिए सेवाएं दे चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ ने इसी साल जून में अपनी पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ को कोरोना के चलते खो दिया था। उनके बिगड़ते स्वास्थ्य की जानकारी उनकी बेटी और कॉमेडियन मलाइका दुआ ने सोशल मीडिया पर दी थीl दुआ को इस वर्ष की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आखिर लंबी बीमारी के उपरांत वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का सोमवार को निधन हो गया है। पत्रकार विनोद दुआ के निधन पर भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह, राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज़ हसन, उपाध्यक्ष अशोक पांडेय, सचिव देवेंद्र सिंह, गिरिधर शर्मा, एसएन गैतम एवं चंदन मिश्र सहित समस्त पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -