31.1 C
Delhi
HomeLocal newsशिवहर : मुख्यमंत्री से की है पुराना सदर अस्पताल को सुचारु रूप...

शिवहर : मुख्यमंत्री से की है पुराना सदर अस्पताल को सुचारु रूप से चलाने की मांग- विजय विकास

- Advertisement -spot_img

शिवहर/रविशंकर सिंह। जदयू के जिला मुख्य प्रवक्ता विजय विकास ने कहा की बेलवा डैम निरीक्षण के दौरान भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ध्यान पुराने अस्पताल को सुचारू रूप से चलाने की बात रखी थी। तब उन्होंने पूर्व मुख्य सचिव दीपक कुमार को जिलाधिकारी से इस बाबत बात कर उचित व्यवस्था करने की बात कही थी। तब दीपक कुमार ने शिवहर डीएम से पुराने सदर अस्पताल से जुड़ी समस्याओं की देख कर अस्पताल सुचारू रूप से चलाने का निर्देश दिया था।

आज पुनः मुख्यमंत्री ने पटना में जदयू कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में चुनिंदे कार्यकर्ताओं से भेंट कर उनके क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की। इसी कड़ी में जनता दल यूनाइटेड के मुख्य जिला प्रवक्ता विजय विकास ने मुख्यमंत्री के सामने विभागीय पत्रों के साथ एवं मंत्रिपरिषद में लिए गए निर्णयों की छाया प्रति देकर कहा की बावजूद इसके तत्कालीन सिविल सर्जनों एवं जिलाधिकारियों ने पुराने सदर अस्पताल के प्रति नकारात्मक एवं गैरजिम्मेदाराना नजरिया अपना कर शिवहर शहर की जीवन रेखा पुराने अस्पताल को मृतप्राय कर दिया।

मुख्यमंत्री ने जिला मुख्य प्रवक्ता को आश्वासन दिया की जल्द ही पुराने सदर अस्पताल को पूर्ण रूपेण सुविधा के साथ पब्लिक सेवा में लोकार्पण किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने विभागीय सचिव एवं जिलाधिकारी और सिविल सर्जन से बात करने को अपने सचिव को निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -