शिवहर : अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, महिला कॉन्स्टेबल सहित आधा दर्जन जख्मी

Local news बिहार शिवहर

शिवहर/रविशंकर सिंह। शिवहर में अपराधी को पकड़ने को गई पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया।जिसमें महिला कांस्टेबल सहित पुलिस पदाधिकारी घायल हो गए। घटना नगर थाने के रेजमा गांव की है। जहां पथराव में आम लोग भी चोटिल हो गए।

तीन महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने घटना की पुष्टि की है। बताया है कि शिवहर थाना क्षेत्र के सरसौला खुर्द पंचायत के रेजमा गांव के वार्ड नंबर 8 में कोर्ट से रिमांड पर लिये गये अपराधियों के साथ शूटर के सत्यापन को लेकर रेजमा गांव में पुलिस टीम पहुंची थी।तभी घर से निकल कर महिलाओं ने पुलिस पर अचानक पथराव कर दिया। जिसमें महिला कॉन्स्टेबल को सिर में चोट लगी तथा कई पुलिस पदाधिकारी घायल हुए तथा पुलिस को चारों ओर से घेर लिया गया।

एसडीपीओ पांडे ने इस मामले में बताया कि बाद में और पुलिस को बुलाया गया।जांच को लेकर तीन चार महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है जहां पूछताछ जारी है। जबकि गांव में यह खबर आग की तरफ फैल गयी। पुलिस शराब की छापेमारी में आई थी शराब नहीं मिला तो पुलिस किसी अन्य के घर में घुस गई। जिससे ग्रामीण नाराज थे। इससे आक्रोशित होकर पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

यह भी पढ़ें…