29.1 C
Delhi
HomeLocal newsसीतामढ़ी : बाइक की ठोकर से स्कूली छात्रा की मौत, लोगों ने...

सीतामढ़ी : बाइक की ठोकर से स्कूली छात्रा की मौत, लोगों ने बाइक सवार को किया पुलिस के हवाले

- Advertisement -spot_img

सीतामढ़ी/रविशंकर सिंह‌। सीतामढ़ी में स्कूल से पढ़कर घर लौट रही दसवीं की छात्रा की बाइक की ठोकर से दर्दनाक मौत हो गई। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के गोसाईपुर ईट भट्ठा के स्थित एसएसबी कैंप के पास की है। मृतका की पहचान मिश्रौलिया के मुरारी महतों की बेटी रानी के रूप में हुई है जो कमला गर्ल्स हाई स्कूल डुमरा में दसवीं कक्षा की छात्रा थी।

रानी साइकिल से स्कूल जाती थी। आज भी वह साइकिल से ही स्कूल गयी हुई थी और घर लौटने के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उसकी साइकिल में ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ठोकर मारने वाले बाइक सवार की पहचान उमेश राय के पुत्र चंदन कुमार और अकलू राय के पुत्र सुशील कुमार और के रुप में हुई है जो हरिहरपुर का रहने वाला है।

लड़की को ठोकर मारने के बाद वह मौके से भाग रहा था तभी वहां मौजूद ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसे थाने ले गये। वही छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। इस घटना से मृतका के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -