31.1 C
Delhi
HomeLocal newsसिवान : वैक्सीन लगवाने गए युवक ने टीकाकरण केंद्र पर किया हंगामा

सिवान : वैक्सीन लगवाने गए युवक ने टीकाकरण केंद्र पर किया हंगामा

- Advertisement -spot_img

सिवान/दिवाकर श्रीवास्तव। दयानंद आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में बनाए गए टीकाकरण केंद्र पर शुक्रवार की शाम एक युवक ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उसने प्रतिनियुक्त टीकाकर्मिंयों के साथ बदसलूकी की और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

जानकारी के मुताबिक एक युवक टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन की डोज लगवाने पहुंचा। लेकिन जब उसे बताया गया कि वैक्सीनेशन कार्य अगले दिन किया जायेगा। यह सुनकर वह नाराज हो गया और हंगामा करने लगा। इस दौरान उसने केंद्र पर तैनात महिला कर्मचारी के साथ बदसलूकी की। वहीं जब एक महिला कर्मचारी ने हंगामे को कैमरे में कैद करना चाहा, तो उसका मोबाइल छीनकर फेंक दिया।

इस संबंध में केंद्र पर प्रतिनियुक्त नर्सिंग स्टाफ ने असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। दिए गए आवेदन में बताया गया है कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे कोरोनारोधी वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा था। उसी दौरान एक व्यक्ति पहुंचकर टीकाकरण के लिए दबाव बनाने लगा। प्रतिनियुक्त टीकाकर्मिंयों ने उसे बताया गया कि एक व्यक्ति के लिए वैक्सीन की वायल नहीं खोली जा सकती है।

इतना सुनते ही वह उग्र होकर गाली-गलौज करने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगा। यहीं नहीं उसने वैक्सीन की दो वायल तोड़ दी, इससे पूरा टीका जमीन पर बिखर गया। साथ ही उक्त व्यक्ति एक वायल अपने साथ लेते गया।

यह भी पढ़ें….

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -