32.1 C
Delhi
HomeLocal newsमोतिहारी पुलिस लाइन में ड्यूटी बांटने में रिश्वत लेने के वायरल वीडियो...

मोतिहारी पुलिस लाइन में ड्यूटी बांटने में रिश्वत लेने के वायरल वीडियो पर एसपी ने लिया एक्शन, एक सस्पेंड

- Advertisement -spot_img

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। मोतिहारी पुलिस लाइन में ड्यूटी बांटने में रिश्वत लेने की वायरल वीडियो मामले को एसपी डॉ कुमार आशीष ने गंभीरता से लेते हुए दिवा कार्यालय मुंशी नंद कुमार मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की गहन जांच के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। वहीं डीएसपी ( रक्षित ) से एसपी ने स्पष्टीकरण मांगा है।

बता दें कि वायरल आडियो में पुलिस लाइन का एक सिपाही मुंशी जी को ड्यूटी लगाने के लिए दो हजार रुपए देने तक को तैयार है। जबकि मुंशी का कहना था कि साहब का रेट ड्यूटी लगाने के लिए दस हजार रुपए है।

मुंशी का कहना है कि दो हजार में डीएसपी साहब नहीं मानेंगे। तुम अच्छे आदमी हो कम से कम पांच हजार रुपए की कहीं और से व्यवस्था करो, मेरे साथ साहब के पास चलना और तुमसे डायरेक्ट दिला देंगे। अच्छे कमाई वाले जगह ड्यूटी लगवा देंगे।

वहीं इस वायरल आडियो क्लिप के संबंध में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) को जांच कर 24 घंटे में प्रतिवेदन देने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) के दिए गए जांच प्रतिवेदन के आधार पर पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने दिवा कार्यालय मुंशी नंद कुमार मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही विभागीय कार्यवाही प्रारंभ की गयी है। वहीं एसपी ने पुलिस उपाधीक्षक (रक्षित) को इस संबंध में स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -