28.1 C
Delhi
HomeLocal newsमोतिहारी के एमएस कॉलेज में कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर टास्क फोर्स का...

मोतिहारी के एमएस कॉलेज में कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर टास्क फोर्स का गठन

- Advertisement -

मोतिहारी,10 जुलाई ( राजन दत्त द्विवेदी)। मुंशी सिंह महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अरुण कुमार ने विश्वविद्यालय के आदेश के आलोक में महाविद्यालय परिसर में कोरोना प्रोटोकॉल के मद्देनजर एक टास्क फोर्स का गठन किया है। यह जानकारी प्राचार्य अरुण कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि टास्क फाॅर्स के समन्वयक राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डा. अमित कुमार बनाए गए हैं। इस चार सदस्यीय टास्क फोर्स में लेफ्टिनेंट डॉ. नरेंद्र सिंह, एनसीसीपदाधिकारी, मनोरंजन प्रसाद सिंह, डायरेक्टर ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन और छात्र प्रतिनिधि के रूप में विद्यार्थी परिषद के दिव्यांशु मिश्र के नाम शामिल किए गए हैं।

टास्क फोर्स की यह टीम प्रतिदिन मास्क पहनने के लिए छात्र छात्राओं को प्रेरित करेगी और मास्क नहीं पहनने वालों पर आर्थिक जुर्माना भी लगाएगी। टास्क फोर्स के द्वारा कल रविवार को पूरे महाविद्यालय परिसर को सेनेटाइज कराया जाएगा। समस्त कार्यों की देखरेख प्राचार्य करेंगे। बता दें कि 12 जुलाई से महाविद्यालय खुल रहा है। जिसमे 50 प्रतिशत छात्रों का आगमन होगा।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. अरुण कुमार ने छात्रों, अध्यापकों, कर्मचारियों और अभिभावकों से अपील की है कि कोरोना के संभावित तीसरे वेरिएंट की तीव्रता को देखते हुए मास्क पहनकर ही कैंपस में प्रवेश लें और हर हाल में छह फीट की दूरी, मास्क है जरूरी के स्लोगन को व्यवहार में उतारें।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -