29.1 C
Delhi
HomeLocal newsपूर्वी चंपारण के नये जिला शिक्षा पदाधिकारी का स्मारक स्तूप की तस्वीर...

पूर्वी चंपारण के नये जिला शिक्षा पदाधिकारी का स्मारक स्तूप की तस्वीर भेंटकर किया स्वागत

- Advertisement -

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। भारत स्काउट और गाइड पूर्वी चम्पारण के जिला मुख्य आयुक्त रत्नेश्वरी शर्मा एवं अखिल भारतीय अभिभावक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष कुमार शेखर ने आज मोतिहारी में पूर्वी चम्पारण के नये जिला शिक्षा पदाधिकारी सह सभापति भारत स्काउट और गाइड संजय कुमार को गांधी चम्पारण सत्याग्रह स्मारक स्तूप की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया।

स्काउट और गाइड के जिला मुख्य आयुक्त रत्नेश्वरी शर्मा ने कहा कि नये डीईओ संजय कुमार रचनात्मक सोच के युवा पदाधिकारी है। इनके कार्यकाल में शिक्षा का विकास होगा। शर्मा ने कहा कि नये डीईओ सह सभापति भारत स्काउट और गाइड पूर्वी चम्पारण संजय कुमार के मार्गदर्शन में भारत स्काउट और गाइड, आपदा प्रबंधन, पर्यावरण संरक्षण, स्वास्थ्य जागरुकता तथा स्वच्छता के लिए बेहतर कार्य करेगा।

अखिल भारतीय अभिभावक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष कुमार शेखर ने कहा कि नये जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार के नेतृत्व में मूल्य परक शिक्षा के लिए अखिल भारतीय अभिभावक शिक्षक संघ हर संभव सहयोग करेगा। शेखर ने कहा कि नये डीईओ लेखक भी है जिनके मार्गदर्शन में जिले के सभी स्कूल के पुस्तकालयों को समृद्ध किया जाएगा।

मौके पर साथ में आरएसडी आरपीडी गर्लस हाई स्कूल के प्राचार्य रजनीश कुमार पुष्कर तथा भारत स्काउट और गाइड के कोषाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -