28.1 C
Delhi
HomeLocal newsअररिया के फारबिसगंज में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लाख की लूट

अररिया के फारबिसगंज में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लाख की लूट

- Advertisement -

अररिया/दिवाकर श्रीवास्तव। फारबिसगंज में शुक्रवार को अपराधियों ने दो अलग-अलग स्थानों पर बैंक संग्रहकर्ता एवं पेटी कांट्रेक्टर से हथियार के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करते हुए अपराधियों की धरपकड़ में जुड़ गए।

फारबिसगंज अमहरा लावा पोखर के पास सड़क पर पहली घटना हुई। यहां हथियार के बल पर बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपए निकालकर अपने रिश्तेदार को देने जा रहे हैं पेटी कांट्रेक्टर संजय पिता कपिल देव मंडल निवासी परमानंदपुर वार्ड-4 रानीगंज से 40 हजार रुपये लूट लिए।

पेटी कांट्रेक्टर ने बताया, बैंक ऑफ बड़ौदा से वह 40 हजार रुपये निकालकर बाइक से जा रहा था। इसी बीच लावा पोखर के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने घेरकर लूट की। उसे पिस्टल अड़ा दी और 40 हजार रुपये लेकर भाग गए। बदमाश फारबिसगंज की ओर भागे।

दूसरी घटना छेना भिलाई बथनाहा से आगे सड़क मार्ग की है, जहां आरबीएल फिनांसर बैंक के ग्रुप लोन आफिस अजय कुमार से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख 55 हजार 280 रुपये लूट लिये। घटना के संदर्भ में ग्रुप लोन आफिसर ने बताया कि वह पोसदाहा एवं अन्य दो तीन गांवों से रुपये कलेक्शन करके बाइक पर आ रहा था।

इसी बीच छेना बेलाही बथनाहा से आगे सड़क मार्ग पर एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसे पिस्टल सटा दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए वे उसके पास मौजूद बैग छीन लिया, जिसमें रुपये थे। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी रामपुकार सिंह एवं बथनाहा थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह फारबिसगंज थाना पहुंचे और बैंक संग्रहकर्ता एवं पेटी कांट्रेक्टर से घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -