21.1 C
Delhi
HomeLocal newsउन्नाव : युवक की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, हत्या की आशंका

उन्नाव : युवक की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, हत्या की आशंका

- Advertisement -


रिपुदमन शुक्ला/उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक का शव घर के पास खून से सना हुआ ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, वहीं पुलिस इसे छत से गिरने से मौत बता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र की नगर पंचायत कुरसठ के मोहल्ला गोड़ियाना निवासी अनीकू उर्फ गप्पू पुत्र सत्ती प्रसाद 28 वर्ष को कुछ समय पहले प्रधानमंत्री आवास मिला था। वह वहां अकेले ही रहकर मजदूरी करता था। परिजन पेसारी गांव में रहते हैं। सोमवार को घर से थोड़ी दूरी पर खून से सना शव पड़ा हुआ था। सिर पर चोट के निशान थे।

पड़ोसी सुरेश पुत्र राम चरन ने मृतक के परिजनों को सूचना दी मौके पर मियाँगंज (उन्नाव) आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक का शव घर के पास खून से सना हुआ ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस छत से गिरने से मौत बता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र की नगर पंचायत कुरसठ के मोहल्ला गोड़ियाना निवासी अनीकू उर्फ गप्पू पुत्र सत्ती प्रसाद 28 वर्ष को कुछ समय पहले प्रधानमंत्री आवास मिला था उसी में अकेले ही रह कर मजदूरी करता था परिजन पेसारी गांव में रहते हैं। सोमवार को घर के थोड़ी दूरी पर खून से सना शव पड़ा हुआ था। सर पर चोट के निशान थे। पड़ोसी सुरेश पुत्र राम चरन ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया लेकिन पुलिस छत से नीचे गिरने से मौत बता रही है और उसी आधार पर परिजनों से तहरीर ली है। शव की हालत देखकर लगता है युवक की हत्या की गयी है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष शिव सागर तिवारी ने बताया कि छत से गिरकर मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें…

परिजनों की तहरीर पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। मृतक भाईयों में दूसरे स्थान पर था बड़ा भाई दीपू छोटे भाई संदीप व संजय तीन बहनें प्रेमा, बब्ली, रुबी है मां रामेश्वरी पुत्र की हत्या का आरोप लगा रही है। परिजनों के अनुसार मृतक कुरसठ में अकेले ही रहता था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -