उन्नाव : लखनऊ-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने छात्र को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

Local news उत्तर प्रदेश उन्नाव

उन्नाव/बीपी प्रतिनधि। अजगैन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-कानपुर हाईवे पर नवाबगंज चौकी के पास सड़क पार करने के लिए खड़े छात्र को एक तेज रफ्तार डंपर कुचलते हुए निकल गया। फलस्वरूप उक्त छात्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हो गए। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एडीएम और एएसपी ने भीड़ को समझाकर शांत कराया। विदित हो कि अजगैन कोतवाली के शिवसड़ गांव निवासी महेश प्रसाद का 17 वर्षीय पुत्र प्रदीप आज अपने गांव के ही दो युवकों शुभम व एक अन्य के साथ साइकिल से नवाबगंज आ रहा था।

प्रदीप के दोनो साथी लखनऊ में कैटरिंग का काम करते हैं। प्रदीप भी उनके साथ काम करने के लिए जा रहा था।जानकारी होते ही परिजनों सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचकर लखनऊ-कानपुर हाईवे को जाम कर दिया। अजगैन कोतवाली पुलिस व चौकी पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नही माने।

इसी बीच सोहरामऊ थाने की पुलिस के साथ स्वाट टीम भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद एडीएम नरेंद्र और एएसपी शशि शेखर सिंह पहुंचे। उन्होंने डंपर दही थाना क्षेत्र में पकड़ लिए जाने की जानकारी देते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें…