28.1 C
Delhi
HomeLocal newsमशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर उत्तर प्रदेश पुलिस का छापा

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर उत्तर प्रदेश पुलिस का छापा

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर गुरुवार की रात उत्तर प्रदेश पुलिस ने छापा मारा। वहीं मुनव्वर राणा के परिजनों ने बिना नोटिस पुलिसवालों के घर में घुसने का आरोप लगाया है।

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने कमिश्नरेट पुलिस पर आरोप लगाया है कि बिना नोटिस के सौ से अधिक पुलिसकर्मी बिना बताए अचानकर घर में घुस गए और देर रात बच्चों और महिलाओं का फोन छीनकर परेशान किया। मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने कहा कि बिना किसी अधिकारिक नोट के 28 जुलाई को भाई पर हुई फायरिंग का हवाला देकर पुलिस ने छापेमारी की।

सुमैया ने फेसबुक पर लाइव होते हुए पुलिस के छापेमारी के वीडियो को भी साझा किया है। उल्लेखनीय है कि यूपी के रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास गत 29 जून को बाइक सवार बदमाशों ने मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा की गाड़ी पर फायरिंग की थी। इस दरौन दो राउंड गोली चली। दोनों गोलियां तबरेज की गाड़ी में लगीं और आरोपी फरार हो गए।

हालांकि इस घटना में तबरेज की जान बच गई। विदित हो कि मुनव्वर राणा रायबरेली के रहने वाले हैं और वे परिवार के साथ लखनऊ में रहते हैं।

यह भी पढ़ें….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -