33.1 C
Delhi
HomeLocal newsग्रामीणों ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

ग्रामीणों ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

सुमन/फारबिसगंज अररिया। प्रेमी व प्रेमिका को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ जबरन वीडियो बनाकर घण्टों खूंटे से बांधे रखा। काफी हंगामें के बाद कैम्प पुलिस की पहल पर देर रात पंचायत में जुर्माना लेकर मामले को रफादफा करने का प्रयास चल रहा था। इसी बीच वीडियो वायरल हो गया।

घटना फारबिसगंज प्रखंड के परवाहा घिवाहा वार्ड संख्या 7 की है। बताया जा रहा है कि गिरर्राहा निवासी युवक व घिवाहा निवासी युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक का उसके घर आना-जाना था। रविवार को भी उक्त युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। यहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया तथा फोटो व वीडियो बना लिया।

उसके बाद दोनों को पकड़कर रातभर खूंटे में बांधकर रखा। घटना की जानकारी दोनों गांव के लोगों को दी गयी। जानकारी के अनुसार मामले के निपटारे को लेकर दोनो पक्ष के लोग एकत्रित हुए। इसके बाद काफी हो-हंगामा भी हुआ। हंगामे के बाद स्थानीय परवाहा पुलिस कैम्प प्रभारी विश्वमोहन पासवान व कुछ सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें…

। जबकि घटना का गंदा वीडियो व फ़ोटो वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस द्वारा उक्त फोटो व वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि किसी भी तरह के आपत्तिजनक वीडियो व फोटो को वायरल करना क़ानूनन जुर्म है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -