29.1 C
Delhi
HomeLocal newsजीएसटी और मंडी शुल्क पर करेंगे बात : मुकुंद बिहारी मिश्रा

जीएसटी और मंडी शुल्क पर करेंगे बात : मुकुंद बिहारी मिश्रा

- Advertisement -

-उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद बिहारी मिश्रा का शहर में भव्य स्वागत
-पूर्व सांसद श्यामबिहारी मिश्र के बेटे है मुकंद बिहारी मिश्रा, प्रदेश के सभी सदस्यों ने निर्विरोध बनाया अध्यक्ष
-भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में हुआ था चुनाव
-बिराहना रोड पर संजीव पांडेय ने कराया अध्यक्ष का स्वागत
-शहर के राजेन्द्र शुक्ला बने संयुक्त महामंत्री
अखिलेश मिश्रा/कानपुर।
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के चुनाव में चार बार सांसद रहे श्यामबिहारी मिश्र के बेटे मुकुंद मिश्रा भारी समर्थन से विजयी होकर शहर लौटे, जिस पर शहर के व्यापारियों ने अपने नेता का जगह-जगह माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने भी व्यापारियों को पूर्ण अश्वासन दिया कि वे अपने व्यापारियों भाईयों के हित के लिए तन-मन-धन से सदैव तैयार रहेंगे। तीन साल में होना वाले उत्तर-प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का चुनाव महामारी के कारण थोडा विलंब से हुआ। सात सितम्बर को भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि व कर्मभूमि मथुरा-वृदावन में चुनाव हुआ था, जिसमें प्रदेश भर के 1700 सदस्यों ने वोटिंग के पंजीयन कराया था।

चुनाव में एकत्र हुए व्यापारियों ने मुकुंद मिश्रा पर विश्वास जताते हुए उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष घोषित कर दिया। इसके अलावा शहर के राजेन्द्र शुक्ला संयुक्त महामंत्री व राजेश मंत्री चुने गये। चुनाव सम्पन्न होने के बाद आज प्रदेशाध्यक्ष का पहली बार शहर आगमन हुआ। जिसके लिए पूरा महानगर पहले से ही एक्टिव मोड पर था।

सुबह जैसे ही स्टेशन पर शताब्दी आयी। वैसे ही पूरे स्टेशन पर अध्यक्ष को माला पहनाकर स्वागत करने वालों की होड लग गयी। स्टेशन पर अध्यक्ष के साथ गोविंदनगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी, राजेन्द्र शुक्ला व राजेश सभी व्यापारी नेता गाडी पर सवार होकर शहर भ्रमण के लिए निकले। स्टेशन पर बडी संख्या में गाडियों का काफिला था।

यह भी पढ़ें…

काफिला स्टेशन से चलकर सबसे पहले पंडित उपवन पहुंचा। जहां पर व्यापारियों ने नारेबाजी के बीच जोरदार स्वागत किया। फिर काफिला बिराहना रोड पहंुचा। जहां पर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल आईटी मंच के कोषाध्यक्ष व कानपुर व्यापार मंडल के प्रचार मंत्री संजीव पांडेय व्यापारियों के साथ प्रदेशाध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया और काफिले को आगे के लिए रवाना किया।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -