29.1 C
Delhi
HomeLocal newsअररिया में गोली मारकर युवक की हत्या, खेत में बोरी में बंद...

अररिया में गोली मारकर युवक की हत्या, खेत में बोरी में बंद मिला शव

- Advertisement -

अररिया/सुमन ठाकुर। अररिया जिले के आरएस थाना क्षेत्र अंतर्गत रहिकपुर वार्ड संख्या एक में सोमवार को अहले सुबह एक युवक का शव खेत में बोरी से बरामद किया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव को देखने के लिये ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

शव मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही आरएस थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी। वहीं इसकी सूचना डीएसपी पुष्कर कुमार को दे गई। मृतक की पहचान ककोड़वा बस्ती वार्ड नंबर 29 निवासी मो. अजीज के 35 वर्षीय पुत्र मो. अजीम के रूप में की गई है। मृतक के भाई मो. असद आलम ने बताया कि उसका भाई ई-रिक्शा चलाता था।

रविवार की रात जब वह घर नहीं आया, तब से ही उसे खोजा जा रहा था। उसने बताया कि वह प्रतिदिन रात आठ बजे तक घर आ जाता था। बीते रविवार को जब वह नौ बजे तक घर नहीं आया तभी से उसकी खोजबीन की जा रही थी। सुबह उसे रहिकपुर में किसी के शव मिलने की जानकारी मिली। इसके बाद जब वह शव देखने पहुंचा तो अपने भाई को देखकर विचलित हो गया।

शव को देखकर लग रहा है कि गोली मारकर हत्या की गई है। सूचना पर आरएस थानाध्यक्ष मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिये अररिया सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार मृतक के परिवार से मिले और घटना का जायजा लिया। फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -