15.1 C
Delhi
Homeमोतिहारीचंपारण : चकिया में ज्वेलरी से 11.5 लाख की हुई चोरी

चंपारण : चकिया में ज्वेलरी से 11.5 लाख की हुई चोरी

- Advertisement -

चकिया/रविंद्र सिंह :शहर के मोतिहारी रोड स्थित दुर्गा मंदिर से एक ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरो ने नगद व जेवरात सहित साढ़े ग्यारह लाख की चोरी कर ली। इस चोरी की घटना से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया। घटना सोमवार की देर रात्री की बतायी जाती है।

घटना के बारे में ज्वेलरी दुकानदार थाना क्षेत्र के मन चौक वार्ड आठ निवासी सुनील कुमार पिता जगन्नाथ साह ने बताया कि वे रोज की भांति सोमवार की शाम में दुकान बंद कर अपने घर चले गए। बताया कि वे अपने दुकान में सीसीटीवी कैमरा भी लगाए थे तथा कैमरा को मोबाइल से भी कनेक्ट किये हुए थे। उन्होंने उक्त दिन रात के एक बजे तक अपने मोबाइल से दुकान को सुरक्षित पाया। उसके बाद वे सो गए।

सुबह में बगल के दवा दुकानदार ने सूचना दी कि दुकान में चोरी हो गयी है। सुबह में आने पर देखा कि चोरों द्वारा दुकान के ग्रिल का ताला काटकर व शटर काटकर चोरो ने दो आलमारी को तोड़ दिया गया है। अलमीरा में रखे को-ऑपरेटिव बैंक से लाये गए डेढ़ लाख नगद, सात लाख का सोने के जेवरात व तीन लाख के चांदी के जेवरात की चोरी कर ली गयी है।

चोरो ने सीसीटीवी कैमरा सहित हार्ड डिस्क की चोरी चोरो द्वारा कर ली गयी है। सूचना पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। उन्होंने बताया कि व्यवसायी के आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। बताया कि चोरो के सुराग को लेकर डॉग स्कॉयर की टीम को बुलाया गया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -