29.1 C
Delhi
Homeमोतिहारीचंपारण : भूमि विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई...

चंपारण : भूमि विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई व उसकी पत्नी को तलवार से काटा

- Advertisement -

17 जुलाई, चकिया ( रविंद्र सिंह ) : थाना क्षेत्र के मधुरापुर पंचायत के दयाछपरा गांव में पुराने जमीनी विवाद में आज सुबह करीब सात बजे एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई व उसकी पत्नी पर तलवार से वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल बिनोद साह व उसकी पत्नी संगीता देवी को परिजनों एवं पड़ोस के लोगों ने स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल लाया।

जहां अस्पताल में मौजूद चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल पति व पत्नी को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुज़फ्फरपुर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार उक्त पंचायत के वार्ड 4 दयाछपरा गांव निवासी बड़े भाई ललन साह व छोटे भाई बिनोद साह के बीच जमीन को लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा है। विवाद का मुख्य कारण ग्रामीणों ने बताया कि जब बिनोद साह की मां बीमार थी उसी समय बिनोद साह अपनी मां से लगभग दस कट्ठा जमीन लिखवा लिया। तब से दोनों भाइयो के बीच विवाद चल रहा है।

लगभग दो वर्ष पूर्व भी ललन साह और बिनोद साह के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें बिनोद साह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जिसका थाना में प्राथमिकी दर्ज हुआ था। इस संबंध में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति अपना बयान देने की स्थिति में नहीं है और इलाजरत है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

यह भी पढ़े….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -