28.1 C
Delhi
Homeमोतिहारीचंपारण : रेलवे ट्रैक पर इंजन चला कर किया परीक्षण, रेल परिचालन...

चंपारण : रेलवे ट्रैक पर इंजन चला कर किया परीक्षण, रेल परिचालन के लिए बताया फिट

- Advertisement -

सुगौली/मृत्युंजय : सुगौली स्टेशन के चारों रेलवे ट्रैकों पर बुधवार को ट्रेन का इंजन चला कर रेल ट्रैक का परीक्षण किया गया। परीक्षण के दौरान चारों रेलवे ट्रैको को बुधवार अपराह्न तीन बजे फिट घोषित कर दिया गया है। सुगौली स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आज से रक्सौल-सुगौली, सुगौली-मोतीहारी रेल मार्ग पर मालगाड़ी फिर पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को हावड़ा-रक्सौल मिथिला ट्रेन का परिचालन पहले की तरह शुरू कर दिया जायेगा।वहीं स्टेशन अधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि सुगौली-नरकटियागंज रेल मार्ग पर सुगौली -म़झौलीया के बीच स्थित पुल संख्या 248पर अभी भी बाढ़ का पानी खतरे के निशान से नीचे नहीं आया है। लेकिन पानी के घटने का जो क्रम है वो जारी रहा तो गुरूवार से सुगौली-नरकटियागंज रेलमार्ग पर भी मालगाड़ियों का परिचालन शुरू कर दिया जायेगा।

बता दें कि सुगौली स्टेशन के सभी रेल ट्रैकों पर तथा पुल संख्या 248 पर बाढ़ का पानी चढ़ जाने के कारण गत रविवार से ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया था। मौके पर वरिष्ठ सेक्शन इंजीनियर ओमप्रकाश सिंह, सहायक इंजीनियर विकास चंद्र दत्ता, टी आई नीलमणि तिवारी तथा स्टेशन अधीक्षक दीलीप कुमार मौजूद थे।

यह भी पढ़े …

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -