29.1 C
Delhi
Homeमोतिहारीचंपारण : कोचिंग पढ़ने जा रही तीन छात्रों की डूबने से मौत,...

चंपारण : कोचिंग पढ़ने जा रही तीन छात्रों की डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम

- Advertisement -

मोतिहारी/ राजन दत्त द्विवेदी : जिले के चिरैया प्रखंड अंतर्गत खड़तरी पंचायत के मठकोलासी गांव के समीप गुरुवार की सुबह सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई। मरनेवालों में दो छात्राएं और एक छात्र शामिल हैं।

तीनों छात्र प्रखंड क्षेत्र के सेमरा चौक के समीप के कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ने जा रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है, और उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजी है। घटना के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। मृतकों में अहिरौलिया गांव निवासी हरेंद्र दास की 9 वर्षीय पुत्री करीना कुमारी, मठकोलांसी गांव निवासी भोला पंडित का 7 वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार एवं छठु दास की आठ वर्षीय पुत्री सन्नी कुमारी बताई गई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि खड़तरी पूर्वी पंचायत अहिरौलिया व मठ कोलासी गांव के तीनों बच्चे प्रखंड के सेमरा चौक स्थित कोचिंग इंस्टिट्यूट में पढ़ने जा रहे थे। इन तीनों बच्चों ने मुख्य रास्ते को छोड़कर शॉर्टकट रास्ता अपनाया और सरेह होकर जाने के क्रम में सड़क किनारे पानी भरे बड़े गड्ढे में तीनों गिर गए। इससे घटनास्थल पर ही इन तीनों की मौत हो गई। बाद में आसपास के लोगों ने इन्हें उपलाते हुए देखा तो किसी प्रकार के शव को बाहर निकाला और पुलिस व परिजनों को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़े। …

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -