32.1 C
Delhi
HomeLocal newsबेखौफ अपराधियों ने 47 वर्षीय युवक की गोली मारकर की हत्या

बेखौफ अपराधियों ने 47 वर्षीय युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisement -

beforeprint.in|Manikant Mishra|September 12,2021 18:15 IST

  • परिजनों ने कहा जमीनी विवाद में मारी गई है गोली
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मोतिहारी/राजन द्विवेदी। पूर्वी चम्पारण के मेहसी थाना क्षेत्र स्थित मानर बरजी गांव के समीप मुजफ्फरपुर- मोतिहारी राजमार्ग 28 पर अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी है। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के कोठिया हरिराम गांव निवासी शंकर राय के 47 वर्षीय पुत्र सिकंदर राय के रूप में की गई है। घटना आज रविवार सुबह की बताई जाती है। इस बाबत परिजनों का कहना है कि आपसी जमीनी विवाद के कारण गोली मारी गई है। मामले को लेकर पट्टीदारों पर आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि सिकंदर राय रोज चकिया रेलवे ट्रैक पॉइंट पर सीमेंट उतारने व लादने का काम करता था। वह रोज सुबह मेहसी से चकिया जाता था तथा शाम में काम समाप्त होने पर अपने घर कोठिया हरिराम लौटता था।

ग्रामीणों ने राजमार्ग 28 को दो घंटों तक किया जाम
घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग 28 को दो घंटों तक जाम कर दिया। बाद में बीडीओ शैलेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, अनि अतुल राज आदि के पहल तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त किया जा सका।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी गोली मारकर फरार हो गया है। प्राथिमिकी दर्ज करने की प्रकिया चल रही है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -