15.1 C
Delhi
Homeमोतिहारीमोतिहारी : मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, शातिर नितेश को किया गिरफ्तार

मोतिहारी : मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, शातिर नितेश को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
  • आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह हत्याकांड में जा चुका है जेल

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शुक्रवार को हथियार बनाने के उपकरण व हथियार के साथ शातिर बदमाश को रायसिंघा गाव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश स्तानीय गांव का निवासी नितेश सिंह है।

उसपर पूर्व से कई अपराधिक मामले दर्ज है। उक्त जानकारी मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश नितेश सिंह घर में हथियार बनाने का काम कर रहा है। सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। इस दौरान नितेश के पास से एक देसी कट्टा, चार कारतूस, हथौड़ी, कटर, एक एयर गन, बंदूक के नाल बनाने में प्रयुक्त होनेवाला पाइप सहित हथियार बनाने के अन्य औंजार बरामद किया गया। पूछताछ में उसने कई अहम सुराग बताए हैं।

इसके आधार पर उसके अन्य शागिर्दों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया जाएगा। यहां बता दे कि आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह की हत्या में वह शामिल था ।

बताया जाता है कि 20 जून 2018 को कचहरी से वापस संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बरियारिया टोला राजपुर पंचायत के राजपुर स्थित गांव लौटने के क्रम में पिपराकोठी थाना क्षेत्र के मठ बनवारी के समीप राजेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में नितेश कुमार को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। उसके विरुद्ध तीन थाना में मामला दर्ज है। नितेश पर पिपराकोठी, चिरैया व मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -