कोरोना मरीजों का पूरा ख्याल रख रहे हैं मोतिहारी के सांसद

मोतिहारी /राजन दत्त द्विवेदी : जब से कोरोना का दूसरा दौर शुरू हुआ है, तब से सांसद राधामोहन सिंह प्रतिदिन अपने संसदीय क्षेत्र के कोरोना संक्रमित मरीज का पूरा ख्याल रखते हुए उनकी पूरी चिंता कर रहे हैं। इस क्रम में सांसद श्री सिंह कोरोना पीड़ित करीब 700 मरीज जो अपने घर पर आइसोलेट हैं और 141 मरीज जो सदर अस्पताल के कोविड केअर सेंटर में भर्ती है। उन मरीजो से सांसद फोन पर लगातार बात कर रहे हैं। साथ ही उनका हाल समाचार जान रहे हैं। इस दौरान वे मरीजों को दवा मिला कि नही इसकी खोज खबर लेते रह रहे हैं।


इसी कड़ी में मुकेश कुमार सिन्हा, वार्ड नं 2 कोल्हुरवा मोतिहारी, शहर की एक प्रमुख महिला चिकित्सक एवम केसरिया चांद परसा के ललन मिश्रा, इन लोगों ने अपनी समस्या सांसद से रखी। मुकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि उनकी दवा खत्म हो गई है। जिस पर सांसद ने संज्ञान लिया और सदर अस्पताल में बात कर आशा कार्यकर्ता के माध्यम से दवा पहुंचवाई। शहर की प्रमुख महिला चिकित्सक से भी हाल समाचार लिए एवम जरूरत के हिसाब से सहयोग किए। चांद परसा केसरिया के ललन मिश्रा से सांसद ने जब बात की तो उन्होंने बताया कि उनको भूख नही लग रही है और पेट भी खराब है, तो केसरिया प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी से बात कर उनको भी दवा उपलब्ध कराई।

सटहां, पहाड़पुर के विजय कुमार, उनकी पत्नी सरिता कुमारी एवं उनके बच्चे, भतीजा गुलशन कुमार से बात कर उनके भी इलाज की पूरी व्यस्था की। आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सांसद श्री सिंह ने सभी विधायक, पार्टी के जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारियो से बात कर संदेश दिया कि किसी भी कोरोना पीड़ित को कोई कष्ट न हो। उनको उचित दवा मिले और उचित ईलाज हो। सांसद के निर्देश पर कार्यकर्ता कोरोना पीड़ितों के घर पर मास्क, सेनेटाइजर एवं आंवला जूस पहुंचाते हुए उनका कुशल क्षेम भी ले रहे हैं।