मोतिहारी: एक शराब तस्कर सहित लूट कांड में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी: पुलिस ने एक शराब तस्कर सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर कई लूट की घटनाओं का उद्भेदन किया है। एसपी नवीन चन्द्र झा ने इस बाबत बताया कि अंतरजिला शराब तसकर हरसिद्धि का सिपाही यादव गिरफ्तार किया गया हैं। जिसके बिरुद्ध बेतिया नगर, मुफ़्सील, नौतन, बैरिया के अलावे मोतिहारी के हरसिद्धि व तुरकॉलिया में कई शराब से जुड़े आपराधिक मामले दर्ज है। इसके अलावे मधुबन गोलीकांड में एक व बंजरिया में लूट की घटना में दो बदमाश गिरफ्तार किया गया है।

मधुबन में 27 नवम्बर 20 को एक व्यक्ति को गोलि मार कर बाइक लूटने के मामले में पुलिस ने नारायणपुर गाव के रणधीर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से एक कटा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। वही बंजरिया के खड़वा गाव के पास 23 दिसम्बर को बाइक पर कपड़ा ले जा रहे एक व्यवसाई के साथ मारपीट व लूट के मामले में दो अपराधी पकड़े गए हैं।

जिसमे झखिया बंजरिया का मुकेश सहनी व तुरकॉलिया मझार का शैलेन्द्र राय शामिल है। इनलोगो के पॉस से 2 देशी कट्टा , दो जिंदा कार्टुश , लूट की दो बाइक , लूट का कपड़ा आदि बरामद किया गया है। छापेमारी में मधुबन एसएचओ विपिन कुमार , तुरकॉलिया अभय कुमार , बंजरिया प्रमोद पासवान , तकनीकी सेल के मनीष कुमार आदि शामिल थे।