IAF Air Strike : पाकिस्तान में मचा हड़कंप, संसद में लगे ‘इमरान खान शर्म करो’ के नारे

0
58

सेंट्रल डेस्क : भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को तबाह किया. वायुसेना के करीब 12 मिराज विमानों ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. मंगलवार को विदेश मंत्रालय की तरफ से इस ऑपरेशन की पुष्टि भी की गई है. हालांकि, पाकिस्तान ने किसी तरह के बड़ा नुकसान होने से इनकार किया है.

पाकिस्तान समाचार साइट डोन लिखता है- “मुजफ्फराबाद सेक्टर में भारतीय विमानों ने घुसपैठ की कोशिश की, पाकिस्तानी वायु सेना की कार्रवाई के बाद वो भागने लगे।”

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून
पाकिस्तानी समाचार साइट द एक्सप्रेस ट्रिब्यून लिखता है, “भारतीय लड़ाकू विमानों ने घुसपैठ की, बालाकोट के पास बम गिराए।” इसमें आगे लिखा है, “भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की, जिसके तुरंत बाद पाकिस्तानी वायु सेना की तरफ से समय पर प्रभावी कार्रवाई की गई, जिसके बाद वो भागने लगे।” इसमें आगे लिखा है, “एलओसी पर घुसपैठ आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा और एयर चीफ अनवर मुजाहिद खान की बैठक के एक दिन बाद हुई है।”

मसूद अजहर के रिश्तेदार पर हुआ वार
भारतीय वायुसेना ने जिन आतंकी ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की है, वहां पर जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर का रिश्तेदार युसुफ अजहर भी रहता था. जिस समय ये हमला हुआ वो वहां पर मौजूद था.

संसद में लगे ‘इमरान खान शर्म करो’ के नारे
पाकिस्तान की संसद में भारत की एयर स्ट्राइक को लेकर हंगामा हो रहा है. संसद में इमरान खान शेम-शेम के नारे लगे. इसके अलावा इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगे.