39 C
Delhi
Homeदेश-विदेशयूपी के बाद अब असम में जहरीली शराब का कहर, अब तक...

यूपी के बाद अब असम में जहरीली शराब का कहर, अब तक 17 की मौत, 4 की हालत गंभीर

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : अभी कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से लगभग 100 लोगों के मरने की खबर थी. अब असम के गोलाघाट इलाके में जहरीली शराब पीने से 17 लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं, 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि यहां गुरुवार रात जहरीली शराब पीने के चलते 21 लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इन्हें गोलाघाट के शहीद कंवर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि मरने वाले लोग हलमिरा चाय बागान इलाके के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, गोलाघाट में जहरीली शराब पीने के बाद अचानक 21 लोगों की तबीयत खराब हो गई। उन्हें आनन-फानन में गोलाघाट के शहीद कंवर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 की हालत नाजुक है। ऐसे में कहा जा रहा है कि मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आबकारी विभाग ने शराब के नमूने जांच के लिए भेज दिए हैं।

शहीद कंवर अस्पताल के डॉ. दिलीप राजवंशी ने बताया कि शुरुआती जांच में शराब जहरीली होने की जानकारी मिली है। अस्पताल लाते वक्त रास्ते में 4 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 13 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि जहरीली शराब से मौत होने का यह पहला मामला नहीं है। करीब 15 दिन पहले उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार में जहरीली शराब पीने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -