28.1 C
Delhi
Homeदेश-विदेशअमेरिका में हुई फायरिंग, दर्जनों की संख्या में लोग हुए घायल

अमेरिका में हुई फायरिंग, दर्जनों की संख्या में लोग हुए घायल

- Advertisement -

वाशिंगटन,18 जुलाई 2021 : अमेरिका में एक बार फिर हिंसा देखने को मिली है। वाशिंगटन के नेशनल स्टेडियम के बाहर चार लोगों को गोली मार दी गई, जबकि सैकरामेंटो में दो लोग मारे गए। पोर्टलैंड में भी गोलीबारी की घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल है।

वाशिंगटन में गोलीबारी :

ये घटना बेसबाल के मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर हुई। यहां वाशिंगटन नेशनल्स और सैन डिएगो पैड्रेस के बीच मैच चल रहा था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जिन लोगों को गोली लगी है, उनमें से दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले शुक्रवार को कैलिफोर्निया की राजधानी सैकरामेंटो के पुराने इलाके में अचानक दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद गोलीबारी शुरू हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही घटनास्थल पर पुलिस को कई हथियार भी मिले हैं।

पोर्टलैंड में भी दो लोगों की मौत :

यहां दो दिनों के अंदर कई गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं। ओरेगन राज्य के पोर्टलैंड शहर में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। यहां के मेयर टेड व्हीलर ने गोलीबारी की घटनाओं को महामारी बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले साल गोलीबारी की घटनाओं में 125 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े……….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -