गोवा के CM मनोहर पर्रिकर अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने 48 घंटे की निगरानी में रखा

0
147

सेंट्रल डेस्क : लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को शनिवार को एंडोस्कॉपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. वह 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को शनिवार रात गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक सीएम परिकर को गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल एंडोस्कोपी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालात स्थिर है। उन्हें 48 घंटों के लिए निगरानी में रखा जाएगा। अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

मालूम हो कि परिकर पैंक्रियाज के कैंसर से जूझ रहे हैं। वह गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क के अस्पतालों के साथ ही दिल्ली स्थित एम्स में इलाज करा चुके हैं। कैंसर के चलते उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव बना रहता है. लेकिन कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित होने के बाद भी पर्रिकर एक ऐसे शख्स हैं जो कभी आराम नहीं करना चाहते. पर्रिकर का एडवांस पैन्क्रिएटिक कैंसर का इलाज एक साल से ज्यादा समय से चल रहा है.

वहीं दोपहर में परिकर से उनके आवास पर मुलाकात करने वाले गोवा के वरिष्ठ मंत्री विजय सरदेसाई ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि परिकर को लाइफ स्पोर्ट सिस्टम में रखा गया है।