39.1 C
Delhi
Homeदेश-विदेशइमरान खान को कैप्टन अमरिंदर सिंह की दो टूक, मसूद अजहर को...

इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर सिंह की दो टूक, मसूद अजहर को पकड़ने में फेल हो तो हमें बताओ

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मसूद अजहर को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को मसूद अजहर के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जैश प्रमुख बहावलपुर में बैठा है और आईएसआई की मदद से काम कर रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा, ‘जाओ और मसूद अजहर को पकड़ो. अगर तुम ऐसा नहीं कर पा रहे हो तो हमें बताओ, हम उसे पकड़ लेंगे. लेकिन हमें लेक्चर मत दो.

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लेने की मांग हो रही है.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा, ‘इमरान खान, आपके पास जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख मसूद अजहर है जो बहावलपुर में बैठा है. आईएसआई की मदद से वह आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है. जाओ उसे वहां से उठाओ. उसे भारत के हवाले करो. अगर ये नहीं कर सकते हैं तो हमें बताओ?’ कैप्टन अमरिंदर ने कहा, ‘मुंबई के 26/11 हमले के सबूत दिए गए, उनका क्या किया गया? पाकिस्तान पीएम हमें ये भी बताएं.

दरअसल, पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को जंग की धमकी दी है. इस हमले को लेकर अपने पहले आधिकारिक बयान में इमरान खान ने भारत के लगाए तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हम पर बिना किसी सबूत आरोप लगाए गए हैं. उन्‍होंने कहा कि भारत सरकार हमें सबूत दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्‍तान का हाथ है. उन्होंने कहा कि अगर भारत ने पुलवामा हमले को लेकर जंग थोपी, तो पाकिस्तान उसका बखूबी जवाब देगा.

पाकिस्तानी पीएम ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर आप (भारत) हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं. हम सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में है, लेकिन इसका अंजाम क्या होगा केवल ऊपरवाला जानता है. इमरान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला (मुद्दा) है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -