‘रामायण 3डी’ में अब राम की बजाय रावण बनेंगे ऋतिक, दीपिका दिखेंगी सीता के रोल में

बीपी न्यूज़/मुंबई : इन दिनों मधु मंतेना की ‘रामायण 3डी’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। ये प्रोजेक्ट काफी समय से इसकी स्टार कास्ट सिलेक्शन को लेकर चर्चा में है। कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट आई थीं कि इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड कि टॉप की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण माता सीता के किरदार में दिखाई देंगी और भगवान राम का रोल मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन निभाएंगे। लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में राम की बजाय रावण के किरदार में नजर नहीं आएंगे। जबकि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू राम की भूमिका दिखाई दे सकते हैं।
‘रामायण 3डी’ काफी बड़े स्तर पर बनाने की योजना है। जिसके लिए 300 करोड़ का बजट तय किया गया है। वहीं इस फिल्म के स्टार कास्ट भी बेहद शानदार होने वाली है।
फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘रामायण 3डी’ में ‘सीता’ के रोल में दीपिका पहले ही फाइनल हो चुकी हैं। वहीं इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू को लेने की बात चल रही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अभी महेश बाबू से इस बारे में बातचीत चल रही है। महेश बाबू को इसकी स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है। हालांकि, उन्होंने इसके लिए अभी अपनी स्वीकृति नहीं दी है।
निर्माता मधु को स्टार कास्ट के लिए KWAAN एजेंसी से मदद मिल रही है। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन ने विलेन अर्थात रावण की भूमिका निभाने के लिए हां कर दी है। यानी अब वे ‘रावण’ के किरदार में दिखेंगे। हालांकि, अभी इन सभी खबरों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।
पहले इस फिल्म से ‘बाहुबली’ फेम प्रभास भी जुड़ने वाले थे लेकिन इस प्रोजेक्ट में काफी वक्त लग रहा था, जिस कारण प्रभास ने ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ साइन करने का फैसला किया।