पीएम मोदी के साथ खड़े हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- जय हिन्द की सेना

0
114

सेंट्रल डेस्क : एयरफोर्स की इस कार्रवाई के बाद देशभर से लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इसी कड़ी में भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बड़ा बयान दिया है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने पीओके के आतंकी कैंप पर ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैम्पों को तबाह कर दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ”इस समय पूरा देश आपके साथ खड़ा है. हम सभी आपके साथ हैं और आपको पूरा सपोर्ट है”.

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने पीओके के आतंकी कैंप पर ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैम्पों को तबाह कर दिया.

सरकारी सूत्रों ने खबर दी है कि वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकवादी मारे गए हैं और इसमें जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर का बहनोई यूसुफ अज़हर भी मारा गया है जो यह कैंप चला रहा था.

https://youtu.be/1YIXtRhOrWo

विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा कि एयरफोर्स के ऑपरेशन का निशाना खासतौर से आतंकी अड्डे को बनाया गया था, ताकि नागरिकों को नुकसान न हो…” उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन पूरी तरह आतंकियों के खिलाफ था, न की कोई मीलिट्री ऑपरेशन.