शूटिंग रोकने की धमकी पर बोली कंगना-ये कांग्रेसी मुझे नेता बना कर ही छोड़ेंगे

स्टेट डेस्क/भोपाल : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग चल रही है। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने दिल्ली के आंदोलनकारी किसानों को आतंकवादी बोल दिया था। इस पर मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने कंगना रनौत से बयान पर माफी मांगने को कहा है। साथ ही धमकी भी दी गई है कि यदि वह ऐसा नहीं करती हैं, तो उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी।



मप्र कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने कहा कि कंगना ने किसानों को आतंकवादी कह कर पूरी किसान बिरादरी का अपमान किया है, जबकि किसानों को देश का अन्नदाता कहा जाता है; इसलिए अभिनेत्री अपने बयान पर किसानों से माफी मांगे। अन्यथा कांग्रेसियों के नेतृत्व में शूटिंग स्थल सारणी पहुंचकर उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस ने साथ ही चेतावनी दी कि फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। मनोज आर्य ने आगे बताया कि 12 फरवरी तक माफी नहीं मांगे जाने पर 13 तारीख को चिचोली के बाजार चौक से किसान ट्रैक्टर रैली निकालकर खेड़ी, बैतूल, रानीपुर, घोड़ाडोंगरी होते हुए सारणी पहुंचेंगे और उग्र आंदोलन करेंगे।

दूसरी ओर लगता है कि कंगना अपने बयान को लेकर माफी मांगने के मूड में नहीं हैं। इसका पता इसी से पता चलता है कि कंगना ने कांग्रेस नेताओं से मिली धमकी के बाद एक ट्वीट कर जमकर कांग्रेस पर बरसीं। उन्होंने यह तक कह डाला कि ये कांग्रेसी मुझे राजनेता बनाकर छोड़ेंगे। कंगना ने लिखा-मुझे नेतागीरी में कोई इंटरेस्ट नहीं है…. मगर लगता है कि कांग्रेसी मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेंगे।

किसानों पर दिए कंगना के बयान को लेकर कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है। इस मामले में तहसीलदार को जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन भी सौंपा है। वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत को चिचोली (बैतूल) के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है। प्रदेश में कानून का राज है। बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।