14.1 C
Delhi
Homeदेश-विदेशकटरीना कैफ आज या कल में करेंगी विकी कौशल से शादी :...

कटरीना कैफ आज या कल में करेंगी विकी कौशल से शादी : पढ़े पूरी खबर

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/बीपी : विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शाही शादी करने से पहले आज या कल के बीच कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके तुरंत बाद ही दोनों अपनी पारंपरिक शादी के लिए राजस्थान रवाना होंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह कपल इसी महीने राजस्थान में रचाएंरचाएंगे शादी। दोनों के परिवारों में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और वहीं दूसरी ओर सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम किए जाएंगे । 

शादी से पहले होगी रजिस्टर्ड मैरिज :

शादी की रस्मों से पहले विकी और कटरीना मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसमें उनके दोनों परिवार शामिल भी होंगे। उनकी ये रजिस्टर्ड मैरिज विशेष विवाह अधिनियम 1954 के अंतर्गत होगी। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद दोनों कपल राजस्थान में पूरे रिती रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

कोरोना वायरस के नये वैरिएंट से डरा कपल :

भव्य शादी करने ख्याब संजोए बैठीं कटरीना अब कोरोना वायरस के नये ओमिक्रॉन वैरिएंट की वजह से सिंपल वेडिंग की प्लाानिंग करना चाहती हैं। वहीं कटरीना की बात से उनके लव ब्वॉय विकी कौशल की भी सहमत हैं। इसलिए दोनों ने सामुहिक रूप से भव्य शादी को थोड़ा सिंपल रॉयल करने का फैसला किया है। यहीं वजह है कि वेडिंग वेन्यू पर पहले से कम से कम मेहमान आएंगे। इतना ही नहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों ने एक सीक्रेट कोड भी दिया जाएगा। दोनों ने अपनी शादी के लिए मेहमान की सुरक्षित और स्वास्थ्य से संबंधित सावधानियों को सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष टीम भी बनाई रखी है। इसके अवाला दोनों ने राजस्थान में होने वाले रिसेप्श को अब मुंबई में करने का प्लान भी किया है।

शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा :

खबरों की मानें तो विकी-कैट राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी करेंगे। राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में भव्य होटल स्थित है। शादी समारोह 7-10 दिसंबर तक होगी लेकिन इसके लिए होटल 4 दिसंबर से लेकर 11 दिसंबर तक बुकिंग कर ली गई है। शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां काम कर रही हैं। ताकि शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा। शादी में मोबाइल फोन पर लाना बैन है। बिना मास्क के शादी में एंट्री वर्जित होगी। हर हाल में मेहमानों को निश्चित दूरी बनाएं रखना होगी।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -