अमेरिका ओसामा को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो हम क्यों नहीं : अरुण जेटली

0
147

सेंट्रल डेस्क : भारतीय एयर फ़ोर्स द्वारा POK में घुसकर आतंकियों पर की गई बड़ी कार्रवाई के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव से दिल्ली में आपात बैठकों का दौर शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों को प्रमुखों की बैठक चल रही है. इस बैठक में पाकिस्तान को करारा जवाब देने की रणनीति तय की जा रही है.

तनाव के बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज के हालात में सबकुछ मुमकिन है, जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो कुछ भी संभव है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है उससे जाहिर है कि ऐसे हालात में कुछ भी मुमकिन हैं.

जेटली ने कहा कि हालात बहुत जल्द बदल रहे हैं, याद दिला दूं कि अमेरिकी सील ने एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था, हमें सोचना चाहिए कि क्या हम भी ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी मुश्किल था, लेकिन हम जानते हैं कि हम यह कर सकते हैं. जेटली के इस बयान के कई मतलब निकाले जा रहा है, माना जा रहा है कि भारत भी पाकिस्तान में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों को नुकसान पहुंचा सकता है.