POK में एयर स्ट्राइक के बाद बोले प्रधानमंत्री- सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

0
146

सेंट्रल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राजस्थान के चुरू पहुंचे। पीएम मोदी एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में खुशी का माहौल है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुरू की रैली में कहा कि आज देश का मिजाज अलग है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 में मैंने कहा था सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. PM ने कहा कि देश से बड़ा कुछ नहीं होता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को पढ़ा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में फिर सत्ता में वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक राज्य में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी मंगलवार को राजस्थान के चुरू में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री की ये पहली रैली है.

रैली में उन्होंने कहा कि सोमवार को ही राष्ट्रीय युद्ध स्मारक को देश को समर्पित किया गया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने पूर्व सैनिकों से OROP देने का वादा किया था, हमारी सरकार अभी तक 35 हजार करोड़ रुपये वितरित कर चुकी है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए दल से बढ़ा देश है, हम देश की सेवा में जुटे हैं.