39 C
Delhi
Homeदेश-विदेशजमीयत के आह्वान पर सड़कों पर उतरी जनता, आतंकवाद का पुतला किया...

जमीयत के आह्वान पर सड़कों पर उतरी जनता, आतंकवाद का पुतला किया दहन, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -spot_img

देहरादून: विगत 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा मे हुए कायराना आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। जमीयत उलेमा हिन्द की देहरादून शाखा व मदरसों के छात्रों-शिक्षको में आंतकवादियों व पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है।

शनिवार को जमीयत उलेमा हिन्द की महानगर शाख के आह्वान पर मदरसा दार-ए-अरक़म के छात्रों-शिक्षको व आज़ाद कॉलोनी वासियों ने आज़ाद कॉलोनी से आईएसबीटी चौक तक प्रदर्शन कर आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला दहन किया।

तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 11 बजे मदरसा दार-ए-अरक़म में सैकड़ों की तादाद मे कलोनी वासी जमा हुए, वहां से प्रदर्शन करते हुए, आतंकवाद मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद, और देश के शहीद अमर रहे के नारे लगाते हुए हरिद्वार बाईपास से आईएसबीटी चौक पर पहुंचे। जहां पर आतंकवादियों की इस बुजदिलाना और दुस्साहसिक हरकत की निन्दा की गई।

नारेबाजी के बीच आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला फूंका गया। जमीयत उलेमा हिन्द के महानगर उपाध्यक्ष मोहम्मद शाहनज़र ने कहा कि अब इस तरह हमारे जवानों का खून बहाना बरदाश्त नहीं किया जा सकता है। अब वक्त आ गया है कि आतंकवाद को संरक्षण देने वाले पाकिस्तान को सबक सिखाया जाये। इस अवसर पर सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिये दो मिनट का मौन रखा गया।

इस मौके पर मुफ़्ती अयाज़ अहमद,जमीयत के जिला उपाध्यक्ष मास्टर अब्दुल सत्तार, कारी वसीम अहमद, कारी शारिब, कारी आरिफ, हाजी शमशाद, हाफ़िज़ अकरम, कारी मुनव्वर,हाफिज हामिद हसन, तौसीफ अहमद,तौफ़ीक़ अहमद, तनवीर अहमद, मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद साजिद, मोहम्मद रिज़वान, पार्षद आफताब अहमद, मास्टर शकील, डॉ मोईन, डॉ देवेंद्र सिंह,अतुल शर्मा, आलोक शर्मा, मोहम्मद अरशद,मोहम्मद अकरम,राव अब्दुल रहमान, हाजी शमशाद कुरेशी आदि शामिल रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -