POK पर एयर स्ट्राइक : तेजस्वी यादव ने किया स्वागत, राहुल बोले-IAF के पायलटों को मेरा सलाम

0
281

सेंट्रल डेस्क : पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की जवाबी कार्रवाई का बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वागत किया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा. हम भारतीय वायुसेना और उनके पायलटों को सैल्यूट करते हैं. हमें अपनी सेना और जवानों पर गर्व है.

एलओसी के पार जाकर भारतीय वायुसेना ने जो बड़ी कार्रवाई की है, उस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी बयान आया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स के पायलटों को सलाम किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को सैल्यूट करता हूं. दरअसल, इंडियन एयर फोर्स के मिराज विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैम्पों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराए और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया गया.

भारतीय वायुसेना के सूत्रों के मुताबिक, “26 फरवरी को 03:30 बजे (25 फरवरी की रात) भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार एक बड़े आतंकवादी कैम्प पर हमला बोला और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया…”

सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने करीब 21 मिनट तक हमले को अंजाम दिया. भारतीय वायुसेना ने मुजफ्फराबाद में 3.48 से 3.55 बजे, चकोटी में 3.58 से 4.04 बजे तक और बालाकोट में 3.45 से 3.53 बजे तक हमले को अंजाम दिया.