29.1 C
Delhi
HomeNewsगिरफ्तारी : पीआरवी के पुलिस कर्मी पर हमला करने वाले 04 अभियुक्तों...

गिरफ्तारी : पीआरवी के पुलिस कर्मी पर हमला करने वाले 04 अभियुक्तों को धरा गया

- Advertisement -

प्रतापगढ़ / अभय। अब उत्तर प्रदेश की पुलिस पुराने जमाने की पुलिस नहीं रह गयी है जो कुछ अराजक तत्वों और गुंडों से पिटकर वापिस आ जाए । इसका उदहारण हमे थानाक्षेत्र नवाबगंज के ग्राम ककरिया, कन्धेरूवा में देखने को मिला है।

विगत 4 जुलाई को यहाँ एक आपसी विवाद की सूचना पर यूपी 112 पीआरवी मौके पर गई थी , जहा पर विवाद शान्त कराने के दौरान एक पक्ष के लोगों द्वारा हमलावर होकर पीआरवी कर्मियों से अभद्रता व मारपीट की गई। मौके पर पुलिसकर्मियों ने किसी तरह अपना बचाव किया और वह से फ़ौरन थाने के लिए निकले। पर इस घटना से पुलिस ने इन मनचलों और खुद को गुंडा समझने वाले लोगों को सबक सिखाने का मन बना लिया था। इस सम्बन्ध में स्थानीय थाने में मु0अ0सं0 100/21 धारा 147, 323, 504, 506, 332, 353 भादवि व 7 सीएलए एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया। ये सभी संगीन धराये उन सभी व्यक्तियों पर लगाए गयी जिन पर मारपीट और अभद्रताता का आरोप लगाया गया।

आज घटना के मात्रा चार दिन के भीतर यानी 8 जुलाई को थाना नवाबगंज के श्री सुरेन्द्र सिंह के निर्देशन में बनी टीम द्वारा सम्बन्धि मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण इस प्रकार से है -:

  1. रोहित सरोज पुत्र राम विशाल नि0 कन्धेरूवा थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़।
  2. रवि सरोज पुत्र राम विशाल नि0 कन्धेरूवा थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़।
  3. राम विशाल पुत्र स्व0 भोला नाथ नि0 कन्धेरूवा थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़।
  4. दिलीप सरोज पुत्र छोटेलाल नि0 कन्धेरूवा थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -