17.1 C
Delhi
HomeNewsजम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों के निशाने पर बिहारी, फ‍िर घर में घुसकर दो...

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों के निशाने पर बिहारी, फ‍िर घर में घुसकर दो को मार डाला

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। जम्मू-कश्मीर में सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से बौखलाए आतंकी एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाते जा रहे हैं। आतंकियों ने 10 दिन के भीतर चौथी हत्या की है। रविवार को भी गैरस्थानीय लोगों पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने दो बिहार के रहने वाले मजदूरों की घर में घुसकर हत्या कर दी। इसके अलावा एक शख्स घायल हो गया।

मृतकों की पहचान बिहार निवासी राजा रिशीदेव और जोगिंदर रिशीदेव के रूप में हुई है। इसके अलावा, घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है। बीते दिन भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी। श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था। वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था। कुलगाम में हुए हमले की जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय मजदूरों के घर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। जिस समय आतंकियों ने गोलीबारी की, उस दौरान वहां पर तीन लोग मौजूद थे और तीनों को गोलियां लगीं। इस हमले में एक शख्स घायल है। घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस और सेना के जवानों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है।

यह भी पढ़ें…

सेना और स्थानीय पुलिस अज्ञात आतंकियों की खोजबीन में जुट गई है। इस महीने की शुरुआत से ही आतंकियों ने केंद्र शासित प्रदेश में आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था। इसमें यूपी, बिहार समेत कश्मीरी पंडित की भी हत्या की गई।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -