29.1 C
Delhi
HomeNewsजिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने किया सरस्वती मेडिकल कालेज का निरीक्षण , जानी...

जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने किया सरस्वती मेडिकल कालेज का निरीक्षण , जानी कैसी है तीसरी लहर को लेकर तैयारियां

- Advertisement -

मणिकांत मिश्रा / उन्नाव : तीसरी लहर को लेकर सरकार और डॉक्टरों द्वारा कई प्रकार की जानकारिया सामने आ रही है। Covid-19 की दूसरी लहर में हम सभी ने देखा कि किस प्रकार सारे देश में मातम का माहौल छाया था। सुविधाओं के आभाव में ना जाने कितने लोगों ने दम तोडा। जिले में भी दुसरी ने अपना भयंकर प्रकोप दिखाया था और जिले की सारी स्वास्थ सुविधाओं और तैयारियों का कच्चा चिठा खोल दिया था। लोगों को ऑक्सीजन सिलिंडर से लेकर वेंटीलेटर बेड तक के लिए जी जान लगा देनी पड़ी और इन सब के बावजूद कई लोगों को सुविधाएं प्राप्त नहीं हुई।

ये भी पढ़े -:

इस बार जिला प्रशासन अपनी ओर से कोई भी कमी नहीं छोड़ रहा है। इसी कड़ी में आज जिलाधिकारी ने जिले के सबसे बड़े कोविड सेंटर सरस्वती मेडिकल कॉलेज में तीसरी लहर को लेकर चल रही तैयारियों का जायज़ा लिया । उन्होंने वह पर मौजूद डॉक्टर्स और प्रबंधकों से सारी जानकारिया प्राप्त की और जाना की आने वाली तीसरी लहर को लेकर वे कितने तैयार है। साथ ही उन्होंने प्रशासन की ओर से मेडिकल कॉलेज को सभी तरह से मदद का आश्वासन भी दिया।

बतादें की तीसरी लहर को लेकर जिला प्रशासन एक्टिव मोड में है , जहा एक ओर हर कोविड सेंटर का निरीक्षण किया जारहा है तो वही दूसरी ओर बांगरमऊ में नए ऑक्सीजन प्लांट के लिए उपकरण आ चुके है और जल्द चालू करने के लिए काम जारी है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -