28.1 C
Delhi
HomeHealthवक्सीनेशन सेंटर पर उड़ रही सोशल डिस्टैन्सिंग की धज्जियां , प्रशासन...

वक्सीनेशन सेंटर पर उड़ रही सोशल डिस्टैन्सिंग की धज्जियां , प्रशासन और जनता दोनों कर रही जबरदस्त लापरवाही

- Advertisement -

उन्नाव / मणिकांत मिश्रा। जिले में चल रहे कोविड के टीकाकरण सेंटरों में आम जनता और बेसुध प्रशासन द्वारा गजब खराब व्यवस्था देखने को मिल रही है। पंडित उमा शंकर दीक्षित चिकित्सालय में हो रहे टीकाकरण के दौरान प्रधानमत्री के कोरोना से बचाव के ”दो गज की दूरी” के नारे की लोग सरे आम धज्जियाँ उड़ाते दिखे । वह पर वैक्सीन लगवाने आये लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को टाक पर रख दिया। वही जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा मौजूद सुरक्षाकर्मी और सहायक आँख मूंदते नज़र आये। न लोगों ने अपनी जिम्मेदारी समझी और न ही प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग के तहत कोई फुर्ती दिखाई।

दरअसल आज जिला अस्पताल के रैन बसेरे में चल रहे वैक्सीनेशन के दौरान दो घंटे मुख्या द्वार पर ताला लटका लोगों को प्रतीक्षा करने को कहा गया जिससे तपती धुप में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहां पर मौजूद वैक्सीन लगवाने आये युवा नमन दीक्षित ने बताया कि वे दोपहर बारह बजे से इस इंतज़ार में है कि कब उनको वैक्सीन की दुसरी डोज़ लगे। उन्होंने ने बेफोरेपर को ये जानकारी दी की उन्होंने घर से ही 12 से 1 का स्लॉट बुक किया था पर वैक्सीन लगाने के लिए जिमीदार व्यक्तियों ने गेट पर ताला डाल लंच का बहाना लेकर दो घंटे तक सभी को धूप में खड़ा रखा। इस कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग भूल कर नियमो का उलंघन करते नज़र आये।

बता दें की अब जिले में वैक्सीनेशन ड्राइव में काफी तेज़ी आ चुकी है , हालंकि अभी भी लोगों को स्लॉट मिलने में और वैक्सीन लगवाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज़ाहिर है की लोगों की परेशानी का कारण प्रशासन की उदास करदेने वाली व्यवस्था ही है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -