15.1 C
Delhi
HomeNewsसुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ पुलवामा के पंपोर में चल रही है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने टॉप 10 आतंकी और लश्कर कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को घेर लिया है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा भी गया है। यह जानकारी कश्मीर आईजी विजय कुमार ने दी।

आईजी विजय कुमार ने बताया कि पंपोर के द्रंगबल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस के टॉप 10 टारगेट में शामिल आतंकी उमर मुश्ताक खांडे को घेर लिया गया है। मुश्ताक कश्मीर के भगत में दो पुलिस कर्मियों की मौत समेत अन्य आतंकी हमलों में शामिल रहा है। इसी साल फरवरी में मुश्ताक ने साकिब के मिलकर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया था।

इन आतंकियों ने बाराजुल्ला इलाके के भगत में पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी थी। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। ये दोनों जवान जम्मू कश्मीर पुलिस के थे। यह आतंकी हमला सीसीटीवी में कैद हो गया था। वहीं, आतंकी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। साकिब मंजूर ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) से जुड़ा है। वह श्रीनगर के बारजुला के बागहाट इलाके का ही रहने वाला है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -