29.1 C
Delhi
HomeNewsहैती के राष्ट्रपति जोवेनेल मोइस की हत्या, अंतरिम प्रधानमंत्री ने की पुष्टि

हैती के राष्ट्रपति जोवेनेल मोइस की हत्या, अंतरिम प्रधानमंत्री ने की पुष्टि

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/ नई दिल्ली। हैती के राष्ट्रपति जोवेनेल मोइस की बुधवार को उनके निजी आवास पर बुधवार को हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एएफपी ने कहा कि वहां के अंतरिम प्रधानमंत्री ने घटना की पुष्टि की है।

हालांकि, शुरुआती जानकारी अभी पोर्ट-ऑ-प्रिंस से बाहर आ रही है। इस बीच पत्रकार माइकल डीबर्ट ने एक विज्ञप्ति साझा की, जिसने पुष्टि की कि कैरेबियाई देश के राष्ट्रपति की हत्या उनके निजी निवास पर कमांडो के एक समूह द्वारा की गई।

खलीज टाइम्स के मुताबिक, अंतरिम प्रधानमंत्री क्लाउड जोसेफ ने बुधवार तड़के एक बयान में कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के एक समूह ने हैती के राष्ट्रपति जोवेनेल मोइस के निजी निवासी पर आधी रात को हमला किया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति को के ऊपर अज्ञात व्यक्तियों के समूह की तरफ से हत्या की गई, जिनमें से कुछ लोग स्पेनिश बोल रहे थे। यह घटना बुधार की रात करीब 1 बजे घटी है। एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार, हैती के फर्स्ट लेडी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एपी ने ट्वीट करते हुए कहा कि हैती के राष्ट्रपति की हत्या कर दी गई जबकि फर्स्ट लेडी अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -