10.1 C
Delhi
HomeNewsजलपाईगुड़ी : ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हुई

जलपाईगुड़ी : ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हुई

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में गत गुरुवार को हुई बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है। मृतकों में से तीन की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज सुबह घटना स्थल का दौरा किया। मौके का जायजा लेने के बाद रेल मंत्री वैष्णव ने कहा कि हादसे की जांच शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और मैं उनके सतत संपर्क में हूं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के प्रवक्ता ने बताया कि बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन के बारह डिब्बे गुरुवार को जलपाईगुड़ी जिले के डोमोहानी के पास पटरी से उतर गए थे और उनमें से कुछ पलट गए थे।

वहीं एनएफआर की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गुनीत कौर ने बताया कि हादसे में 36 लोग घायल हुए हैं, 23 यात्रियों का जलपाईगुड़ी के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। छह को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और सात को मयनागुरी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें…

एनएफआर के महाप्रबंधक अंशुल गुप्ता मौके पर पहुंच गए हैं। वे ट्रेनों की आवाजाही को सामान्य करने के लिए पटरियों की मरम्मत के काम की निगरानी कर रहे हैं। दुर्घटना स्थल पर राहत व बचाव का काम पूरा हो गया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -