20.1 C
Delhi
HomeNewsझारखंड : पूर्व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार पर यौन शोषण का केस...

झारखंड : पूर्व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार पर यौन शोषण का केस दर्ज

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी पर एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पीड़िता खूंटी जिले की रहने वाली बताई जा रही है। केस दर्ज होने के बाद रांची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है और मंगलवार को न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान भी कराया गया। इस मामले में पुलिस अधिकारी आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप पर सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि झारखंड में एक आदिवासी युवती के साथ जिसने भी ऐसा कृत्य किया है, वह कितना भी रसूखदार क्यों ना हो हेमंत सरकार में कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें…

उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें हैं जो आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा के बड़े नेताओं को ऐसे लोगों को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने कहा किझारखंड में कुलदीप सिंह सिंगर और चिन्मयानंद जैसे लोग नहीं चलेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -